Automobile

मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ  

मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ  

मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ लाई है Goan Classic 350 बाइक ,प्रीमियम क्वालिटी का सिग्मेंट लेकर आयी कम कीमत के साथ  बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड एक के बाद एक 6 बाइकों की लॉन्चिंग करने की तैयारी कर रही है. इसी साल 2024 में क्लासिक (Classic) फ्रेंचाइजी के मॉडल मार्केट में एंट्री लेने वाले हैं. इसके साथ ही 5 और मॉडल भी भारतीय बाजार में कदम रखेंगे. इन पांच बाइक में गोअन क्लासिक 350, स्क्रैम 440, गुरिल्ला 450, इंटरसेप्टर बीअर 650 और क्लासिक 650 फर्स्ट शामिल हैं.





इसे भी पढ़िए :-अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी 

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक का इंजन

गोवा क्लासिक 350 को पावर देने वाला 349cc एयर-ऑयल कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन होगा. यह 20.2 bhp का अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क देता है. इंजन को 5-स्पीड कंसटेंट मेष गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ लाई है Goan Classic 350 बाइक ,प्रीमियम क्वालिटी का सिग्मेंट लेकर आयी कम कीमत के साथ

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक लॉन्च डिटेल्स

खबर है कि इसका नाम Goan Classic 350 रखा जाएगा, लेकिन आधिकारिक विवरण की अभी पुष्टि नहीं हुई है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसका लॉन्च आने वाले महीनों में इस CY के बाद अपडेटेड क्लासिक 350 की रिलीज से पहले होगा, क्योंकि इसका डिजाइन पेटेंट पहले ही लीक हो चुका है।

इसे भी जानिए :-मार्केट में उत्तरी Maruti की एक न्यू कार Maruti Baleno ,जानिए कार की सभी डिटेल्स 

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक फीचर्स

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक की बात की जाये तो इसमें आपको सिंगल–सीट और व्हाइटवॉल टायर देखने को मिलेंगे। वही बाइक में कई सरे नए फीचर्स भी शामिल रहने वाले हैं। वही इसमें आपको 349cc का J-सीरीज़ इंजन देखने को मिलेगा जो की 20.2 बीएचपी और 27 एनएम टॉर्क का प्रोडक्शन करेगा।

Royal Enfield Goan Classic 350 बाइक की कीमत

मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए वापस आ गयी Royal Enfield न्यू अपडेट के साथ लाई है Goan Classic 350 बाइक ,प्रीमियम क्वालिटी का सिग्मेंट लेकर आयी कम कीमत के साथ  बाइक की कीमत की बात करे तो यह थोड़ी सी महंगी बाइक है तो आपको थोड़ी तकलीफ होंगी पर इसके फीचर्स और लुक के हिसाब से यह काफी ठीक कीमत है चलिए जानते है इस बाइक की कीमत गोवा में क्लासिक 350 की कीमत 1.93 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी जानिए :-मार्केट को अपने फीचर्स और लुक के दम पर काबू में करने आ गयी Tork की Kratos R स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *